sábado, 22 de maio de 2010

Tachyon ऊर्जा

Tachyon ऊर्जा


Vibrational ऊर्जा





हमारी ऊर्जा की तीन अलग अलग: छोर कर सकते हैं सकारात्मक, नकारात्मक या तटस्थ.

एक व्यक्ति की ऊर्जा में कुछ खास है, सकारात्मक या नकारात्मक किया जा रहा है खुद के लिए और फिर दूसरे व्यक्ति के संबंध में पहचाना जाना चाहिए के रूप में पहचान की है, प्रत्येक के लिए अलग तरह से मूल्यांकन किया जा सकता है. ताकि आप अपने आप के लिए सकारात्मक ऊर्जा है और अपने भाई के लिए कर सकते हैं नकारात्मक या इसके विपरीत, या तो सकारात्मक या नकारात्मक दोनों के लिए. यदि आपकी ऊर्जा अपने भाई के लिए नकारात्मक है, इसका मतलब है कि यह भी आप के लिए बुरा है जरूरी नहीं कि.

पहचान के एक व्यक्ति की ऊर्जा का क्या प्रकार, यह स्पर्श द्वारा परीक्षण है करें. इस व्यक्ति में ठोकर और कहा कि भावना लाता है. अगर यह एक अच्छा लग रहा है, आकर्षण है, त्वचा गर्म महसूस, ऊर्जा तुम्हारे लिए अच्छा है. अगर स्पर्श त्वचा के कुछ तबदीली कारण, अपने हाथ में झुनझुनी लग रहा है या ठंड लग त्वचा, ऊर्जा खराब है तुम्हारे लिए. अगर आप को छूने या देखने के लिए कुछ भी नहीं लग रहा है, इसका मतलब है कि ऊर्जा तटस्थ है.

ऊर्जा विपरीत, एक सकारात्मक और दूसरों के लिए नकारात्मक संकेत मिलता है एक ऊर्जा संगतता. यह विपरीत है कि एक दूसरे को आकर्षित करने के नियम इस प्रकार है क्योंकि हम ऊर्जा के बारे में बात कर रहे हैं. पहली नजर में प्यार के मामले में, उदाहरण के लिए है कि वहाँ इस तरह के संगतता मौजूद हैं.

ऊर्जा हटाना है, तो यह आपको एक और व्यक्ति, एक निश्चित नापसंद करते हैं, अविश्वास या कम आक्रामक कुछ के लिए एक प्रतिकर्षण महसूस की तरह एक बैठक. केवल दो लोगों के बीच शारीरिक आकर्षण, बराबर ऊर्जा की आवश्यकता है. एक व्यक्ति है कि तुम गहरी स्नेह या प्यार महसूस करने के लिए, अपने (विपरीत ऊर्जा के अनुरूप शक्ति है माना जाता है).

vibrational ऊर्जा के विकास के लिए जरूरी है कि व्यक्ति के साथ संगत तुम्हारी शक्ति है, क्योंकि यह बहुत energization की प्रक्रिया, ऊर्जा या भी सरल टेलिपाथी प्रसारण की सुविधा.

ऊर्जा, हालांकि, परिवर्तित किया जा सकता है. दो लोगों की ऊर्जा संगत बनाने, तुम उलट ऊर्जा के साथ आगे बढ़ सकते हैं. इस संगतता उदाहरण के लिए, वांछित कर सकते हैं, चिकित्सक और मरीज के बीच, के लिए उपचार की प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने, या जोड़ों में गंभीर मतभेदों का समाधान.

Vibrational ऊर्जा हाइपर-त्वरित गति से उन में उत्पादित, यौन या भावनात्मक stimuli जैसे विभिन्न स्रोतों से तैयार कर रहे हैं. एक व्यक्ति को केवल अपने शरीर में ऊर्जा vibrational होगा उन्हें भावनात्मक stimuli द्वारा पकड़ने के लिए है या यह एक सक्रिय सेक्स जीवन है.

Vibrational ऊर्जा सकारात्मक और नकारात्मक हो सकता है. नकारात्मक डर, चिंता, अवसाद, आतंक, दर्द, लालसा, आदि कर रहे हैं और सकारात्मक खुशी, प्यार, लिंग, आदि कर रहे हैं. इन सभी ऊर्जा स्रोतों व्यक्ति, अर्थात्, गहरी इच्छा के सक्रिय मानसिक कमान के माध्यम से vibrational ऊर्जा में परिवर्तित किया जा सकता है. हम नकारात्मक अपने अंगूठे रगड़ ऊर्जा बेअसर और फिर earlobes के पीछे रगड़ कर सकते हैं. इस अभ्यास मनोदैहिक प्रभाव meridians क्योंकि यह है कि केंद्रीय तंत्रिका तंत्र से जुड़े रहे हैं और यह भी सक्रिय धारणा की कुछ शाखाओं से जुड़ा के सिस्टम के साथ सौदों nullifies. इस बीम वह ऊर्जा प्रवाह जुदा है और कोई और अधिक समस्याओं की मालिश कर सकते हैं.

दूसरे के vibrational ऊर्जा प्राप्त करने के तरीके व्यायाम और activations के मानसिक प्रदर्शन के माध्यम से है.

इस प्रकार, व्यक्ति को अपनी ऊर्जा के अपने स्वयं के स्रोत की आवश्यकता होगी, के लिए बाहर से ऊर्जा पर कब्जा नहीं होगा. तो चक्र रिवर्स करने के लिए नकारात्मक ऊर्जा को अवशोषित नहीं.



ऊर्जा के प्रकार



Vibrational ऊर्जा भावनात्मक (भय stimuli, के माध्यम से प्राप्त कर रहे हैं नफरत, प्यार, खुशी, दर्द, आदि) और सेक्स.

Vibrational ऊर्जा इस ऊर्जा के साथ 17 हर्ट्ज से नीचे एक व्यक्ति एक आवृत्ति में सक्रिय उन बहुत सी बातें कर सकते हैं, लेकिन अपनी ऊर्जा के क्षेत्र में है, दूसरों के क्षेत्र में बातचीत नहीं कर सकते हैं.

सक्रिय vibrational ऊर्जा एक आवृत्ति में उन 17 से अधिक हर्ट्ज के लिए संभव है इस ऊर्जा का उपयोग करने के लिए अपने ऊर्जा क्षेत्र का काम है, और परिणाम बहुत तेजी से कर रहे हैं.

कुंडलिनी सब vibrational ऊर्जा (भावनात्मक और यौन) transmuted के विलय है.

Tachyon ऊर्जा के अन्य सभी अधिक ब्रह्मांडीय (synchronicity कुंडलिनी और सामने केन्द्र जमा की राशि है).

ऊर्जा के विकास के चरणों इसलिए कर रहे हैं:

vibrational ऊर्जा के 1.Transmutação



2.Elevação और सामने कुंडलिनी के केंद्रीकरण



3.Conversão कुंडलिनी ऊर्जा Tachyon



यह ब्रह्मांड में उच्च आवृत्ति कंपन की ऊर्जा है. इस ऊर्जा कणों कि द्वारा बिजली का आरोप है की दो तटस्थ जोड़े से बना है के विपरीत बाहर रद्द कर रहे हैं और संतुलित. तटस्थ होने के नाते नहीं करता है की पेशकश नहीं है और प्रतिरोध के प्रकाश से 27 गुना तेजी से बढ़ता रहता है. है, तो क्यों नहीं polarity सकारात्मक या नकारात्मक, तो यह (कोई रंग) नहीं देखा जा ब्रह्मांडीय सद्भाव की कंपन है सकते हैं के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है.

यह सोचा है कि प्यार ऊर्जा के उच्च आवृत्ति पर vibrates, वही शक्ति है कि यीशु मसीह के लिए असाधारण सफलता आज क्या हम एक चमत्कार कॉल करने के लिए इस्तेमाल किया.

सभी ब्रह्मांड में और चीजें अलग प्राणियों के विकास के अपने स्तर पर निर्भर करता है आवृत्तियों पर vibrates. यीशु मसीह सब है कि प्यार की उच्च आवृत्ति पर हिल मन Tachyon ऊर्जा ड्राइव करने के लिए स्वयं उपचार लेने के लोगों की महत्वपूर्ण ऊर्जा को बढ़ा सकते हैं दिखाया.

साथ ही ऊर्जा का निर्देशन किया, यीशु मसीह में कई बार पानी की कंपन आवृत्ति बदलने के लिए, यह सकता है शराब में बदल और अन्य तत्वों के साथ वही कर सकता है, मनुष्य और प्रकृति की वस्तुओं.

Tachyon ऊर्जा के हेरफेर की अनुमति देता है चेतना की वास्तविकता के उच्च आयाम करने के लिए ऊंचाई, इस प्रकार प्राणियों के साथ संपर्क को सुविधाजनक बनाने और अन्य आयामों को देखने के लिए, जीवन ऊर्जा, चमक या विद्युत चुम्बकीय फील्ड स्टाफ को बढ़ाती है.

तीसरे आयामी दुनिया के लिए, पृथ्वी की तरह, कंपन के इस उच्च स्तर को प्राप्त करने की कठिनाई दूर है हमारे वर्तमान को समझने के पीछे. मनोवैज्ञानिक ब्लॉक, traumas, जटिल, भावनात्मक और वित्तीय मुद्दों के कारण, यह मुश्किल हमें इस धुन में प्रवेश करने के लिए बनाता है.

पिरामिड जनरेटर रहे हैं कि कब्जा tachyons, जो अनुनाद आवृत्ति Shumann, कॉस्मिक ऊर्जा है. Cheops के पिरामिड समय जनरेटर मात्रा के साथ बनाया गया था, क्योंकि लोगों को एक दीक्षा लेने के लिए, उन्हें पता चला है कि अकेले, तीसरा आयाम के अनुसार, यह इस घनत्व ऊर्जा के साथ बातचीत करने के लिए मुश्किल बना दिया.

"मिस्र" एक और दुनिया से (प्राणी) इस ज्ञान के साथ आए थे, वे सभी ऊर्जा अंक की एक मूल्यांकन किया है, पृथ्वी के ऊर्जा vortexes, और 30 डिग्री पूर्वी अक्षांश और 19 डिग्री दक्षिण में पिरामिड बनाया, क्योंकि इन समन्वय एक थरथानेवाला क्षेत्र की दिग्गज कंपनी उत्पन्न, सबसे बड़ा ग्रह hyperactivity है.

Tachyon एक शाश्वत ऊर्जा ऊर्जा है, पहले से ही हमारे विचार के माध्यम से इसे का उपयोग करते हैं, लेकिन हमारी सोच की आवृत्ति आवृत्ति शुमान प्रतिध्वनि अच्छी तरह से नीचे है, ब्रह्मांड के गुंजयमान आवृत्ति, पृथ्वी की नाड़ी, इस आवृत्ति आज pulsates 13, पृथ्वी की कंपन है और हम कर रहे हैं 13-15 (हमारी चेतना आवृत्ति), हम एक संतुलित तरीके से तेजी लाने के लिए है कि ऊर्जा का नियंत्रण होगा.

यीशु ने 12 से 19 साल के लिए Cheops के पिरामिड में, गुलाब Phoenicians के साथ, उसकी दीक्षा बना रही है, वह एक है जो इस Tachyon ऊर्जा का इस्तेमाल किया, क्वांटम निर्माण के लिए मुख्य रूप से मानव हाथ और विदेशी (ज्ञान द्वारा निर्मित जनरेटर के कंपन पर कूद गया था अन्य) पिरामिड.

जनरेटर शक्ति चौथे आयाम, आज के यांत्रिक इंजीनियरिंग के tachyonic क्वांटम उत्पन्न Tachyon पहले से ही ऊर्जा और क्वांटम भौतिकी का उपयोग करता है पहले से ही इसके बारे में बात कर.

हम इस ऊर्जा का उपयोग अनजाने में, हम एक समय पर सचेत और सक्रिय में इसका उपयोग सीखना पिरामिड कुल गतिविधि के साथ शुरू कर रहे थे और कौन है तो इस समूह का हिस्सा हो सकता है, उड़ जाना करने के लिए प्रबंधित, नाव, परिणत थे चाहिए " "देवताओं () मूसा ने इस पिरामिड शुरू किया.

प्रत्येक भावना कंपन की एक आवृत्ति है. सभी चक्रों Vibrational ऊर्जा का उत्पादन. इन ऊर्जा, सेक्स सबसे लगातार है. कुंडलिनी केवल यौन ऊर्जा नहीं है, लेकिन सब vibrational transmuted ऊर्जा के विलय, तीसरा आयाम अर्थात्. कुंडलिनी सामने करने के लिए उठाया जा सकता है, और हम इसे प्रत्यक्ष कर सकते हैं.

कुंडलिनी का सामने करने के लिए विकास के साथ, वहाँ पृथ्वी के विद्युत चुम्बकीय क्षेत्र है, जो समय - समय ब्रह्मांडीय कंपन के साथ सिंक्रनाइज़ है के साथ एक बातचीत है, Tachyon ऊर्जा में बदल: सोचा की ऊर्जा, विधि द्वारा जो सभी दूसरों की राशि है, जो यीशु मसीह अपने चमत्कार प्रदर्शन किया.

Tachyon ऊर्जा सोचा, विवेक, प्रेम कंपन - से जुड़ा हुआ है पांचवें आयाम सभी ऊर्जा का योग अधिक ब्रह्मांडीय synchronicity है.

कॉस्मिक ऊर्जा परमेश्वर का एक छोटा सा टुकड़ा है, अपने उच्च स्व चेतना, या जीवित है, प्रकृति में सक्रिय है, हमारी चेतना भगवान का एक टुकड़ा है, हम भगवान, जो काम किया जा सकता है के माध्यम से संचालित करने के लिए समान हैं एक निश्चित कोडन.

0 comentários:

Postar um comentário